Friday, May 29, 2020

Posted by john 2:41 AM





Aaj aapko is article me batane wala hu android mobile me screenshot kaise lete hai isse pahle mai computer me screenshot lene ke bare me bata chuka hu kyuki bahut logo ka ye sawal rahta hai waise screenshot lene ke bahut tarika hai lekin sahi jankari na hone se bhaut problem ho jata hai lekin usse pahle sawal ye aata hai ki android mobile me screenshot kyu lete hai. Vivo mobile mein download kaise hota hai. Smartphone me internet chalane se jadaya bettery nahi chal pati hai jaise call ,whatsapp,facebook,youtube aur n jane kya kya kaam karte hai aise me mobile ki bettery life kam ho jati hai mobile ki battery life kaise badhaye in hindi me aap jaan jaoge aur apane phone par try karke pata chal jayaga ki aap bettery saving kar sakte hai.


vivo mobile mein download kaise hota hai















more info for vivo mobile mein download kaise hota hai

get link reference



Search